new gadgets 2020 in india

The Coolest 
 New Gadgets Of 2020

Now we have to change with the times.
Digital Gadgets Digital Age.

By:-pk. Prajapati, Rajasthan
Nov 20,2020

                         यह एक लॉक है जो डिजिटल  तरीके से डेवलप किया गया है। इसकी खासियत यह है कि इसको मोबाइल से कनेक्ट कर के कही से भी कभी भी मैनेज कर सकते है।
यह आपके घर के लिए बहुत ही उपयोगी साबित होगा क्योंकि कभी कभार आप अपने घर को लॉक कर के चाबी को रख कर भूल जाते है तो आपको नहीं मिलने पर लॉक को तोड़ना पड़ता है लेकिन इस लॉक में ऐसा नहीं है अगर आप पासवर्ड भुल भी जाते है तो आप वन टाइम पासवर्ड से भी अनलॉक कर सकते हो।
 
।                        Buy now
       यदि आपको यह गैजेट पसंद तो आप भी एक बार देख सकते है लिंक नीचे दिया गया है।
About the gadgets

इग्लोहोम स्मार्ट पैडलॉक। सुरक्षा और सुविधा के बीच परिपूर्ण संतुलन मन में बहुमुखी प्रतिभा के साथ निर्मित, यह सबसे लचीला पैडलॉक है जो समय-संवेदनशील पहुंच की अनुमति देता है। अपनी संपत्ति सुरक्षित करें

इग्लोहोम पैडलॉक का एक चिकना आधुनिक डिज़ाइन है-सख्त परीक्षण किए गए निर्माण, यादृच्छिक सुरक्षा कोड सुविधा, टक्कर और पिक प्रूफ, घुसपैठ अलार्म, पीएसबी अग्नि परीक्षण और अग्नि पहचान सेंसर, एंटी टैम्प

भूल गए कुंजियों का पता लगाने और लापता लोगों को बदलने का कोई और झंझट नहीं। आकस्मिक लॉक-आउट की अधिक निराशा नहीं। चाबियाँ के लिए और अधिक लड़खड़ा नहीं।

यह फ़स-फ़्री लिविंग है-पिन कोड, या आपके स्मार्टफ़ोन पर बनाई गई एक ब्लूटूथ कुंजी के साथ। प्रवेश के विभिन्न तरीकों को पहुंच के लचीलेपन के लिए पेश किया जाता है।

अपनी संपत्ति और संपत्ति तक पहुंच प्रदान करें, भले ही आप उनके पास न हों .. इग्लोह मोबाइल ऐप के साथ, पिन कोड या ब्लूटूथ कुंजी बनाएं, और चुनें कि आप उन्हें कितने समय के लिए वैध बनाना चाहते हैं।

उन्हें ऐप से अपने आगंतुकों को भेजें। -इग्लोहोम पैडलॉक नवीन प्रौद्योगिकी के साथ काम करता है जिसमें एन्क्रिप्शन और सिंक्रोनाइज़ेशन शामिल हैं।

इंटरनेट को लॉक के लिए आवश्यक नहीं है इसलिए वाई-फाई हैकिंग के खिलाफ विश्वसनीयता बढ़ रही है। -जिस तारीखों और समयों पर उपयोगकर्ता आपके पैडलॉक तक पहुँचते हैं, उन्हें क्रैक करें। एक्सेस पर ग्रेटर विजिबिलिटी आपको अधिक से अधिक पे लाती है
कृपया अतिरिक्त सुविधाओं और बैटरी प्रतिस्थापन वीडियो को वापस कवर हटाने के निर्देशों के लिए देखें।

Features & Details
अनुभव: दूर से पहुंच प्रदान करें और तुरंत कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं।

APP-ENABLED: igloohome ऐप के माध्यम से पिन कोड या ब्लूटूथ कुंजी प्रबंधित और भेजें।

काम करता है ऑफ़लाइन: हमारे अद्वितीय AlgoCode प्रौद्योगिकी
Details of  gadgets
Brand                          Igloohome
Colour                         Black
Item Dimensions।     LxWxH5.5 x 3.2 x 9.6
Shape                          Oval


                    अपने टेबल तो देखा ही होगा लेकिन यह खास डिजाईन की गई टेबल है जिसका उपयोग कही भी कभी भी कर सकते है और अपने साथ केरी कर सकते है।

About the gadgets
Wudore अपने ergonomically और सौंदर्यशास्त्र डिजाइन बहुउद्देशीय लैपटॉप / पोर्टेबल / बिस्तर / अध्ययन तह तालिका में उच्च ग्रेड सामग्री और शानदार खत्म में नए जीवंत नए रंगों में प्रस्तुत करता है। आपकी मदद करता है।
 आपको पसंद आई है तो लिंक नीचे दिया गया है।
https://amzn.to/3fhtjdQ
।                        Buy now
Features & Details
                             
१.    एक गर्व मेड इन इंडिया प्रोडक्ट। यह फोल्डेबल   लैपटॉप टेबल 15.4 "लैपटॉप या छोटे के लिए उपयुक्त   है। लैपटॉप वर्कस्टेशन, स्टैंडिंग डेस्क या बुक / टैबलेट   स्टैंड के रूप में घर और कार्यालय के लिए काम करता   है। एक फोल्डबल टेबल है।

२.    यह बहुआयामी तालिका आपके कार्यालय, घर या घर के कार्यालय के लिए एक आदर्श जोड़ होगी। इसे मल्टीफंक्शनल वर्कस्टेशन, ऑफिस वर्क के लिए स्टैंडिंग डेस्क, टीवी देखने के लिए स्नैक ट्रे के रूप में उपयोग करें

3.    पाउडर लेपित माइल्ड स्टील लेग्स, 18 MM प्रीमियम ग्रेड एमडीएफ के साथ, टेबल खंड में अपने स्वयं के मानकों को सेट करता है।


4.    यह तालिका चारों ओर ले जाने के लिए पर्याप्त हल्की है, एर्गोनोमिक, पर्यावरण के अनुकूल है, फिर भी दृढ़ता से निर्मित और टिकाऊ है जो 100% उच्च गुणवत्ता वाले इंजन की लकड़ी से बना है।

5.    कोई असेंबली आवश्यक: उत्पाद एक पूर्व-इकट्ठे स्थिति में वितरित किया जाता है


Product information Brown Top - Black Legs

                    यह एक मिनी फैन है जिसका उपयोग आप आसानी से कर सकते है ओर इस को ज्यादा जगह की जरूरत नहीं रहती है। 
इसको आप मोबाइल या लैपटॉप से कनेक्ट कर आसानी से चला सकते हो। छोटे आकार लेकिन मजबूत हवा बल, आसानी से गर्म हवा को दूर उड़ाते हैं, गर्म गर्मी के लिए सबसे अच्छा विकल्प है! USB फैन मोबाइल फोन, गेम कंसोल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को ठंडा करने में भी मदद कर सकता है। 5V / 2A से कम की आउटपुट पावर USB फैन के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को नहीं बढ़ा पाएगी, केवल 2 स्पीड मोड ही कर सकते हैं

.                       Buy now
Features & details
  
[3 स्पीड मोड] USB फैन 3 स्पीड मोड, पहली स्पीड 2400RPM, दूसरी स्पीड 3000RPM, तीसरी स्पीड 3500RPM को स्विच कर सकता है। आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार गति मोड को स्विच कर सकते हैं।

[कम शोर डिजाइन] 5 एबीएस फैन ब्लेड + ब्रश रहित वर्तमान मोटर जब यूएसबी फैन घूमता है तो उत्पन्न शोर को कम कर सकता है। जब आप इसे काम पर या सोते समय इस्तेमाल करेंगे तो यह आपको परेशान नहीं करेगा। यह सबसे अच्छा सी है

[३६० ° रोटेशन] एक घूर्णन बकसुआ का उपयोग करके, यूएसबी प्रशंसक ३६० डिग्री ऊपर और नीचे घुमा सकता है। आप उस कोण को समायोजित कर सकते हैं जो आपको सूट करता है, और आरामदायक हवा का आसानी से आनंद लें।


[USB पॉवर सप्लाई] टेबल फैन एक USB केबल के साथ आता है, जिसका उपयोग पंखे को लैपटॉप के USB पोर्ट of पॉवर अडैप्टर या पॉवर बैंक में प्लग करके पावर के लिए किया जा सकता है।

Product information


                       
Add caption
                            
यह एक बल्ब कि सेप में hidden camera  है। जो आपके घर की निगरानी कर सकता है।
रिकॉर्ड वीडियो क्लिप्स जब किसी मोशन का पता चलता है या आपकी सेटिंग्स पर 24X7 निर्भर करता है। आप केवल स्मार्टफोन से लाइव वीडियो देख सकते हैं।
मोशन सेंसर: यदि किसी मोशन का पता चला है, तो ऐप पुश नोटिफिकेशन (आईओएस और एंड्रॉइड) के माध्यम से आपको सूचित करने के लिए अलर्ट करेगा।
उन्नत एच .264 प्रौद्योगिकी का उपयोग चिकना वास्तविक समय वीडियो और ऑडियो स्ट्रीमिंग के साथ न्यूनतम बैंडविड्थ और भंडारण आवश्यकताओं का उपयोग करता है।
360-डिग्री वाइड एंगल व्यू विथ 1/3 '' फिशये लेंस क्लियर एचडी वीडियो के साथ आपके पूरे हाउस की निगरानी करता है।
फास्ट और आसान सेटअप बस स्कैन करें, कनेक्ट करें, और देखें कि आप क्या चाहते हैं! मिनटों के भीतर अपना कैमरा ऑनलाइन देखें।
P2P सर्वर प्रौद्योगिकी के साथ, कोई जटिल पोर्ट मैपिंग या Ddns सेटिंग्स की आवश्यकता नहीं है। इट्स वेरी सिंपल एंड स्मूथ।
उत्पाद सुविधाएँ: 960P वाईफ़ाई आईपी कैमरा सिस्टम रिज़ॉल्यूशन: 1280X960P (1.3Mp) बिजली की आपूर्ति: Ac100-240V लेंस: 1.44Mm 3D 360 डिग्री Cs फिशये लेंस देखने के कोण: 360 और डीजी; ऑडियो: टू-वे इंटरकॉम ऑपरेटिंग तापमान: -5-40 वीडियो फ्रेम दर: अधिकतम 25 एफपीएस ऑडियो इनपुट और आउटपुट: इनपुट: बिल्ट-इन माइक्रोफोन; आउटपुट: बिल्ट-इन स्पीकर इर: फोटो रेजिस्टर सेंसर स्विच द्वारा, एलईडी लाइट्स नाइट विजन 10 मीटर वैकल्पिक इर-कट स्वचालित स्विचिंग) स्थानीय भंडारण: Tf कार्ड, न्यूनतम समर्थन 8G, अधिकतम समर्थन 64G कनेक्शन की आवश्यकता: समर्थन Ios 8.0 या Android 4.0 ऊपर।

Features & details

.WATCH LIVE DEMO: एप 'V380' डाउनलोड करें, लोकल लॉगइन पर क्लिक करें। फिर ऊपरी बाएँ कोने पर 'डेमो' पर क्लिक करें और 'Panaromic_camera' पर क्लिक करें।

. सुपर वाइड व्यू एंगल: 360-डिग्री मनोरम दृश्य कोण 1/3 '' फिशये लेंस के साथ, कोई अंधा क्षेत्र नहीं, पूरे कमरे को तेजस्वी एचडी वीडियो की गुणवत्ता में दिन के दौरान या रात में देखें (नाइट विजन के साथ)

.960P HD वीडियो प्रारूप: 1280 x 1024 (1.3MP) एच 264 संपीड़न प्रारूप द्वारा वास्तविक रंग के साथ संकल्प

.मोशन डिटेक्शन: फोन पुश नोटिफिकेशन के माध्यम से अपने घर के हर मूवमेंट की जानकारी प्राप्त करें या माइक्रो एसडी पर अलर्ट चित्रों को स्टोर करें

.गति का पता लगाने वाले सेंसर इसे 'महसूस' करते हैं जब कुछ कमरे में घूम रहा होता है और आपको तुरंत पता चल जाएगा


Product information


                           यह एक प्लग सॉकेट है जिसको आप अच्छी तरह जानते है। लेकिन यह स्मार्ट और डिजिटल है और यह मोबाइल से कनेक्ट होता है ।
.                        Buy now

HomeMate Wi-Fi Smart Plug - आपको अपने उपकरणों के लिए अनुकूलित कार्यक्रम बनाने की अनुमति देता है ताकि वे आपके शेड्यूल पर चलें। आप पाएंगे कि आपके उपकरणों को स्वचालित करने से आपकी दैनिक दिनचर्या को और अधिक कुशल बनाने में मदद मिलेगी।आप अपने घर या कार्यस्थल के लिए सही खुफिया नियंत्रण समाधान प्रदान करें। लैंप के लिए परफेक्ट, बाहर की लाइटिंग, मौजूदा एलईडी लाइट्स, फैन, टीवी, उपकरण आदि।

Control Your Device Remotely with Smartphone -अपने स्मार्टफ़ोन में "स्मार्ट लाइफ" ऐप डाउनलोड करके, आप किसी भी समय कहीं भी इस डिवाइस को नियंत्रित कर सकते हैं।

Easy to Install and Easy to Use -आसान स्थापना, आसान हैंडलिंग और तुरंत सक्रिय किया जा सकता है। तापमान, आर्द्रता या अन्य स्थिति से स्मार्ट दृश्य चालू / बंद हो गया।

How to Get Started(शुरुआत कैसे करें

Configure "Smart Life" App
"स्मार्ट लाइफ" ऐप को कॉन्फ़िगर करें

1.ऐप स्टोर पर "स्मार्ट लाइफ" खोजें या इसे डाउनलोड      और इंस्टॉल करने के लिए क्यूआर कोड को स्कैन          करें।    अपना "स्मार्ट जीवन" खाता सेट करें।

2.HomeMate स्मार्ट वाई-फाई प्लग पर स्विच करें         और ऐप में डिवाइस> इलेक्ट्रिकल आउटलेट जोड़ें         और डिवाइस की पुष्टि करें का चयन करें।

3.अपने फोन से कनेक्ट करने के लिए अपने स्थानीय         वाईफ़ाई से प्लग कनेक्ट करें।

Connect Alexa device
1.एलेक्सा ऐप में लॉग इन करें, विकल्प बार में कौशल         चुनें, और स्मार्ट जीवन खोजें।

2.स्मार्ट जीवन कौशल का चयन करें और फिर सक्षम        कौशल पर क्लिक करें।

3.जब यह सफलतापूर्वक जुड़ा हुआ है, तो इसका              मतलब एलेक्सा खाता है

Specifications:

.बिजली की आपूर्ति: 90-250V एसी

.ऑपरेटिंग अस्थायी: -20 डिग्री ~ 70 डिग्री

.सामग्री: RF-ABS

.प्लग एंड प्ले / परेशानी मुक्त स्थापना

.बॉक्स में स्थापना के लिए अनिवार्य सामान शामिल हैं

Alexa/Google Assistant Voice Control

एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट वॉयस कंट्रोल को सपोर्ट करता है। स्मार्ट वाईफ़ाई प्लग के साथ, आप अपनी लाइट और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स को चालू / बंद करने के लिए सरल वॉयस कमांड का उपयोग कर सकते हैं, अपने घरेलू उपकरणों को कहीं भी रिमोट कंट्रोल कर सकते हैं

Remote Control

जब आप बाहर गए हैं और लाइटस्को को बंद करने की चिंता नहीं करते हैं, तो चिंता न करें, स्मार्ट प्लग आपकी मदद करने के लिए। "स्मार्ट लाइफ" एपीपी के साथ। आप जहां भी जाते हैं, स्मार्ट प्लग आपके नियंत्रण में होता है। कमरे के उपकरण बंद / चालू होने की जाँच करने के लिए किसी भी समय ऐप खोलें। स्मार्ट जीवन इतना सरल है।

Timing Function

हर एक समय-निर्धारित कार्यक्रम को अपनी दिनचर्या और वरीयताओं के अनुसार निर्धारित करते हैं। बिस्तर पर जाने के बाद लाइट बंद कर दें, या बिस्तर से बाहर निकलने से पहले ही कॉफी ले लें।

Sharing and Grouping

एक उपकरण का बहु-व्यक्ति नियंत्रण। और ​​कई उपकरणों को समूहीकृत किया जा सकता है। यह पार्टी या अन्य त्योहार के लिए एक अच्छा विकल्प है, बस अपने समय का आनंद लें .साधारण घरेलू उपकरणों के लिए स्मार्ट घरेलू उपकरण बनना मुश्किल नहीं है। होममेट स्मार्ट प्लग एक साधारण स्मार्ट जीवन का साधारण घरेलू उपकरणों के लिए स्मार्ट घरेलू उपकरण बनना मुश्किल नहीं है। होममेट स्मार्ट प्लग एक साधारण स्मार्ट जीवन का निर्माण कर रहा है।

Ready for the Smart Home

                    Tips You Must Know
.डिवाइस को रीसेट करने के लिए 5-10 सेकंड के लिए रीसेट बटन दबाए रखें

.कृपया लोड के लिए बिजली की आपूर्ति और आउटपुट कनेक्शन के लिए इनपुट सुनिश्चित करें।

.संगतता: IFTTT, एलेक्सा और गूगल होम असिस्टेंट को सपोर्ट करें
.समूह नियंत्रण: प्रत्येक स्मार्ट प्लग को व्यक्तिगत रूप से, या समूह के रूप में एक साथ नियंत्रित करें।

.बिजली बचाओ, पैसा बचाओ: आप अपने घर के आसपास ऊर्जा के उपयोग को कम करने के लिए जुड़े उपकरणों को शेड्यूल कर सकते हैं।

.कोई हब आवश्यक नहीं: यहां स्थापित करने के लिए कोई भ्रमित केंद्रीय हब नहीं है। HomeMate स्मार्ट डिवाइस केवल आपके होम नेटवर्क से कनेक्ट होता है।

.त्योहारों पर प्रकाश: अपने उत्सव की सजावट को स्मार्ट तरीके से शक्ति दें।

    Product Specification:
  • Item size: 1.97*1.97*2 inch
  • Item weight: 80 gms
  • Rated voltage: 220-250 V
  • Max. Load Power: 2000W
  • AC Frequency: 50/60HZ
  • Wireless standard: Wi-Fi 2.4GHz b/g/n

    Packaged:
    • Smart Plug
    • User Manual

Product information



6.स्मार्ट टच लाइट:-.                        Buy Now
                           Buy Now
                          यह एक मॉड्यूलर टच-सेंसिंग वॉल लाइट है। अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप किसी भी संरचना को बनाने के लिए हेक्सागोनल फ्लॉपी का उपयोग करें, फिर इसे स्पर्श करके चालू और बंद करें।तेज मॉड्यूलर घटक एक प्रणाली के बराबर है जो आसानी से किसी भी दृश्य के लिए अनुकूल हो सकता है। अपने इंटीरियर को सबसे अच्छा फिट करने वाली संरचना बनाने के लिए रोशनी को एक साथ जोड़ने के लिए चुंबकीय किनारों का उपयोग करें

Features & details

  • यह एक मॉड्यूलर टच-सेंसिंग वॉल लाइट है। अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप किसी भी संरचना को बनाने के लिए हेक्सागोनल फ्लॉपी का उपयोग करें, फिर इसे स्पर्श करके चालू और बंद करें।

       •  [टच-सेंसिटिव] :: यह एक मॉड्यूलर टच-सेंसिंग             वॉल लाइट है जिसे सिर्फ आपके स्पर्श से चालू             और बंद किया जा सकता है। उपयोगकर्ता के               शरीर के हर एक टुकड़े को चालू / बंद करने के              लिए कैपेसिटिव सेंसर का उपयोग किया जाता              है 
           स्टाइलिश और आधुनिक] :: अद्वितीय                         ज्यामितीय आकार का डिज़ाइन, न केवल                     प्रकाश व्यवस्था बल्कि आपके घर को सजाने               का भी। इन बहुउद्देश्यीय रंगीन रोशनी के साथ              अपने कमरे को एक चिकना, न्यूनतम डिजाइन               में अपग्रेड करें।

            टी का उपयोग प्रकाश रात की रोशनी के                  रूप में या दीवार कला के रूप में आपके                  घर में उज्ज्वल शैली को जोड़ने के लिए                  किया जा सकता है। व्यापक रूप से                        आवेदन यह लिविंग रूम, बेडरूम,                           अध्ययन कक्ष, भोजन कक्ष, होटल, आदि                  में रखा जा सकता है।

Product information Pack of 5


    

           
                         Buy Now
         Range आसान स्थापना और एक भरोसेमंद 50-फुट रेंज की पेशकश, पीचबेरी रिमोट बेल प्लग-इन वायरलेस चाइम और पुश बटन आपको अपने घर में सुरक्षित महसूस करने में मदद करता है।इस प्लग-इन डोरबेल में स्पष्ट रूप से श्रव्य झंकार, बैटरी-मुक्त संचालन और एक चमकती रोशनी है जो किसी को आपके दरवाजे पर होने पर आसानी से जान लेती है।

वायरलेस रिमोट घंटी प्लग किसी भी मानक दीवार आउटलेट में
Ell पीचबेरी रिमोट बेल वायरलेस ऑपरेशन की सुविधा के साथ एक प्रीमियम रिमोट बेल है। स्थापित करने और संचालित करने में आसान, यह किसी भी मानक दीवार आउटलेट में प्लग करता है।सुरक्षा और मन की शांति प्राप्त करने के लिए इसे आगे, बगल, या पीछे के दरवाजों के लिए उपयोग करें।
Choice of Ten Chimes
यह इकाई आपको सूचित करने का सबसे अच्छा तरीका चुनती है जब कोई आपके दरवाजे पर होता है। दस चुनिंदा झंकार धुनों की अपनी पसंद के अलावा,एक चमकता प्रकाश संकेतक भी है जो आपको अधिसूचना का एक दृश्य रूप देता है (श्रवण बाधित के लिए एक उत्कृष्ट विशेषता)।

Features & details

सेट-अप करने के लिए आसान रिसीवर को पावर आउटलेट में प्लग करें वायरलेस रिमोट बेल सेट आपके घर और व्यवसाय के लिए अब तक का सबसे सुविधाजनक विकल्प है।

यह वायरलेस रिमोट घंटी किट किसी भी वायरलेस रिमोट घंटी घंटी उपयोगकर्ता के लिए एकदम सही स्टार्टर है।

स्मार्ट रिमोट बेल रिंग रिमोट बेल रिसीवर को विभिन्न दरवाजे की झंकार या रिंगटोन के साथ रिंग करने के लिए कॉन्फ़िगर किया जा सकता है ताकि आपको पता चल सके कि किस ट्रांसमीटर को ट्रिगर किया गया था। यह स्मार्ट और बहुत है

आसान स्थापना इसके सरल वायरलेस प्लग-इन, वायरलेस रिमोट बेल के साथ यह आपको अपना समय कहीं और बिताने का अवसर देता है। सभी हार्डवेयर शामिल है, और उपयोग करने के लिए तैयार है।

{वायरलेस, प्लग-इन बिजली की आपूर्ति} {ऑडियो अलर्ट संकेतकों के साथ चमकती रोशनी} {10 झंकार धुन} िट में 1 वायरलेस रिमोट ट्रांसमीटर और 1 प्लग में स्मार्ट रिमोट घंटी रिसीवर

Product information

  • Manufacturer: india
  • Importer: Gulika apparel private limited
  • Item Weight: 300 g
  • Item Dimensions LxWxH: 8 x 8 x 4 Centimeters
  • Net Quantity: 1.00 Count
  • Generic Name: Peachberry Remote Bell

                   
 यह एक स्मार्ट एल ई डी  बल्ब है जो मोबाइल ऐप से कन्ट्रोल किया जाता है। लगभग इसमें 16 मिलियन कलर है और लगभग 11 साल लॉन्ग लाइफ है।
इसको एलेक्सा या गुगल अस्सिटेंट से भी मैनेज कर सकते है।ऐप को कैसे इंस्टाल करे 

Features & details

♦कृपया स्मार्ट एलईडी बल्ब के साथ सहज जोड़ी के         लिए अपने फोन पर स्थान का उपयोग सक्षम करें  ♦16 मिलियन रंग

♦  11 साल लंबा जीवन

♦  मोबाइल ऐप नियंत्रण; एलेक्सा और गूगल                    असिस्टेंट के साथ काम करता है

♦    800 लुमेन के साथ 10W चमक

 ♦    समायोज्य रंग तापमान 1700K से 6500K तक

 ♦ E27 बेस (B22 सॉकेट पैकेज में शामिल नहीं है)

 ♦ कोई पुल की आवश्यकता नहीं है, मौजूदा                     2.4Ghz     रूटर के साथ काम करता  है

Product information

8.

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट