shop101 se paise kaise kamaye/shop 101 kya hai in hindi


अपना खुद का बिजनेस शुरू करे बिना पैसे लगाए।
shop101 se paise kaise kamaye,shop 101 kya hai in hindi
Shop 101

Shop101 एक ऐप है। यह एक reselling appsहै। इस ऐप के माध्यम से हम घर बैठे कर के हजारों रुपए कमा सकते हैं ।ना कोई Investment करना पड़ता है कोई मेहनत का काम करना पड़ता है। यह हम भारतीय हैं और यह ऑनलाइन बिजनेस करता है। जिसमें ग्राहक और व्यापारी को Profit  होता है साथ में जो व्यक्ति इस ऐप के माध्यम से reselling करता है तो उसे भी कुछ मुनाफा हो जाता है।

इस ऐप को यूज करने का तरीका नीचे स्टेप बाय स्टेप दिया जा रहा है।

जिसके लिए बहुत सी Apps Play Store पर मोजूद है। यहां पर बहुत से Wholesaler और Manufacturer जुड़े हैं। यहां पर आपको कोई पैसा लगाने की जरूरत नहीं पड़ती। इस ऐप के माध्यम से आप Product की प्राइस पर अपना Margin लगाकर Customer को बेच सकते है। आपको यहां पर अनेक प्रकार के Catalog मिल जाएंगे जिसमें लेडीस, जेंट्स ,बच्चे , के कपड़े और ज्वेलरी, इलेक्ट्रॉनिक्स ,फैशन स्टाइल, प्रोडक्ट भी उपलब्ध है।

यहां पर अपना बिजनेस स्टार्ट करने के लिए हमें किस किस की आवश्यकता होती हैं।

यहां पर हमको अपना बिजनेस स्टार्ट करने के लिए हमें एक एंड्राइड फोन ,एक मोबाइल नंबर, एक ईमेल आईडी, बैंक अकाउंट, इंटरनेट कनेक्शन आदि होना आवश्यक है।
shop101 के बारे में हम बताएंगे कि कैसे यह इंडिया का  reselling ऐप है। क्योंकि यहां पर अनेक लोग पहले से resellers हैं और वह घर बैठे लाखों कमा रहे हैं।

Shop 101 इंस्टॉल कैसे करें?

आपको बता दें कि यह ऐप प्ले स्टोर मौजूद है। लेकिन इस ऐप के बहुत से copy apps भी उपलब्ध है ।जो आपको और आपके मोबाइल को नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसके लिए मैं आपसे request करता हूं कि आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर इसे डाउनलोड कर सकते हैं क्योंकि आजकल Play store पर fake  ऐप मौजूद हैं।

जब ऐप Install हो जाता है तो आपसे मोबाइल नंबर मांगता है तो रजिस्टर कर दे।

Shop101 Install करने का तरीका:-

1.आप Shop101 App को Play Store से असानी से Install करके पैसे कमा सकते है।

2.आप Shop101 App को नीचे दिए गए Link से भी आसानी से Install कर सकते है।
Shop101 लिंक पर क्लिक करें

पैसे कैसे कमाए
1. Refer and earn:  दोस्तों shop 101 ऐप को रेफर कर के ₹50000 कमाया जा सकता है। इसके लिए आपको shop101 एप का रेफरल लिंक अपने दोस्तों,रिस्तेदारो और अपने Customer तक पहुंचाना है और अपने Referral Code के साथ ऐप को download करना है।

उनके द्वारा shop 101 डाउनलोड करने पर आप कमा पाएंगे। जब आपका मित्र पहले पांच आर्डर करता है तो आपको 20% के हिसाब से कमीशन मिलेगा।
और6th आर्डर के बाद आपको पांच परसेंट के हिसाब से  मिलता है दसवीं आर्डर पर आपको 20 परसेंट के हिसाब से कमीशन मिलता है और इसके बाद आपको एक पर्सेंट के हिसाब से कमीशन मिलेगा।यह 18महीने तक कमीशन मिलता रहेगा। इसमें आपको किसी भी प्रकार के मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।

2.Weekly Bonus:- Weekly Bonus क्या होता है इसके बारे में हम Details से जान लेते हैं। Weekly bonus सप्ताह में जनरेट होता है। यह आपके किए गए Order पर Depend करता है कि आपने कितने आर्डर डिलीवर किय है। इसकी जानकारी के लिए आप वित्री बोनस ऑप्शन में जाकर चेक कर सकते हैं।lekin aapko साप्ताहिक बोनस तबी मिलेगा जब आपक उत्पाद सफलतापूर्वक deliveryहो jati है और इसका आपको आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाता है.
3. प्रोडेक्ट में प्रॉफिट मार्जिन जोड़ कर: यहां पर आप अपने हिसाब से अपना प्रॉफिट मार्जिन जोड़कर कस्टमर को बताए। इसमें आप ज्यादा प्रॉफिट मार्जिन ना जोड़ी क्योंकि ज्यादा प्रॉफिट मार्जिन जोड़ने  पर कस्टमर कम आते हैं। यहां तक कि आप 20 रुपया से 50 तक जोड़ सकते है और आप अच्छी कमाई कर सकते है।
3.Shop101 App से Products कैसे Share करे?
 1.WhatsApपरProducts कैसे Share करे?

यह App खोलने पर आपको सभी प्रकार की Collection दिख जाती है। हर Collection के नीचे आपको Share and Earn का Button मिल जाता है जिससे आप अपने Customers के साथ आसानी से Products Share कर पाते हैं।  आपको Products की Description में अपना Rate Profit जोड़ कर लिखना होता है। यह वह रेट होगा जोकि Shop101 एप में दिए गए Products के Rate से ज्यादा होना चाहिए तभी आप अपना Profit Margin कमा सकते हैं।
2.अन्य social media platform पर कैसे शेयर करें
आपको इनकी डिटेल के साथ इंस्टीग्राम फेसबुक ट्यूटर आदि सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं ।वह साथ में आप बेस्ट रहेगा कि फेसबुक मार्केटप्लेस पर जरूर शेयर करें और ग्रुप ज्वाइन कर ग्रुप में शेयर करें ताकि आपके पास ज्यादा से ज्यादा आर्डर प्राप्त है।
Shop101 App के द्वारा बनाए अपनी खुद की वेबसाइट बिना किसी Investment के

  यह App आपको वेबसाइट बनाने के लिए प्लेटफार्म देती है। जोकि बिल्कुल निशुल्क है आप Shop 101 App में दिए गए Products को आप अपनी वेबसाइट में आसानी से Add कर सकते हैं। आप आसानी से अलग अलग तरह की कैटेगरी भी बना सकते हैं जैसे कि Mens, Womens, Jewellery, Shoes, Home Furnishing आदि।

Website बनाने का तरीका?

1.Products को Website में कैसे Add करे: आपको Products को खोलते ही ऊपर Add To Website का ऑप्शन मिलता है। आप जिस भी Products या Collection को अपनी वेबसाइट में दिखाना चाहते हैं उस कलेक्शन के ऊपर Add To Website के ऑप्शन को आप चुन लेंगे। जिससे वह Collection आपकी वेबसाइट में चली जाएगी। साथ ही Collection के नीचे दिए गए Earn ऑप्शन को क्लिक कर आपको अपना मार्जिन लिखकर अपडेट करना होगा ताकि आप Product Share करने पर Profit कमा सकें। ऐसे ही कर के आप अलग-अलग तरह के Products को अपनी वेबसाइट में Add कर सकते हैं।

2.Bank Details । Company Name कैसे Update करे: दोस्तों Shop101 Supply के सामने दिए गए तीन लाइनों के ऊपर आपको Select करना है जिसके बाद आपको Seller Panel पर चुनना है। उसके बाद आपको More option में जाकर सारी Details अपडेट करनी होंगी जैसे कि इसमें आप अपनी Profile, GST के संबंधित, Bank Details, अपनी Policy आदि सब Update कर पाएंगे। यह सब जानकारी आपके seller panel पर दिखाई देगी। इसके बाद आप आसानी से अपनी वेबसाइट को इस्तेमाल कर सकते हैं और रोजाना नए Products को Add कर अपने Customers के साथ शेयर कर सकते हैं।

My online shopping centre

https://www.myownshop.in/themodernmind860

1.इस Application में Chat और Customer Support Facility भी मिल जाती है।

2. ऑनलाइन पेमेंट के साथ कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन देता है।

3. यह ऐप इस्तेमाल करने में बहुत ही आसान है।

4.  आपको इस App में दिए गए Products पर 5 Days Easy Return Policy का Benefit मिल जाता है। जिसकी सहायता से आप अगर किसी भी Product में दिक्कत पाते हैं तो आप आसानी से 5 दिन में Product को Return कर सकते हैं।

5. इस App में किसी भी तरह के Shipping Charge अलग से pay नहीं करने पड़ते।

यदि आपका  से संबधित कोई सवाल है तो कॉमेंट में पूछ सकते है।

आप मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते है।लिंक नीचे दिया हुआ है।

https://www.instagram.com/pintukumarprajapat2/

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट